वर्ष 2024 के भीतर यदि कोई व्यक्ति फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। परंतु उनके पास बजट कम है तो आज उनके लिए हम एक शानदार डील इस रिपोर्ट में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप Honda City जैसे फोर व्हीलर को केवल 4.6 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 14 लख रुपए के करीब है।

जो भी भाइयों को इस वर्ष Honda City फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इतने कम कीमत में होंडा सिटी आपको कहां और कैसे मिल सकता है।

Honda City के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर को खरीदने से पहले आपको बता दे कि इसमें 1498 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 117.3 Bhp की अधिकतर पावर और 200 Nm का फाइटर पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो इसमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आसानी से मिल जाती है।

मार्केट में Honda City की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से होंडा सिटी फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती कीमत 7.64 लाख रुपए से लेकर 12 लाख रुपए तक है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में 1 से 2 लाख तक की बढ़ोती आती है। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को कैसे सिर्फ 4.1 6 लाख में खरीद पाएंगे।

सिर्फ 4.6 लाख में Honda City

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की होंडा सिटी 2015 मॉडल की पेट्रोल इंजन वाली फोर व्हीलर है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल ब्रांड न्यू है इस पर छोटे-मोटे कुछ स्क्रैचेज ही देखने को मिलेंगे बाकी इसमें सनरूफ ऑडियो सिस्टम जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे यह गाड़ी 68000 किलोमीटर चली हुई है और दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह दरअसल दिल्ली शहर में Shri Ganpati motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां सिर्फ 4.6 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।