Super Guru 4G जैसा की हम सभी लोग जानते हैं रिलायंस की तरफ से पेश किए गए Jio के फोन में ग्राहकों को कई आकर्षक फीचर्स मिलते हैं। हाल ही में जियो ने अपने सुपर गुरु 4g मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। आपको बता दें यह एक 4G keypad phone है। 

इंडिया में हाल ही में लांच हुई यह डिवाइस लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। आपको बता दे इस डिवाइस में आपको यूट्यूब प्लेबैक का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा बिना इंटरनेट के आप यूपीआई पेमेंट कर सकेंगे। अपनी खासियत की वजह से या फोन लोगों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। 

Super Guru 4G Price 

सबसे पहले तो आपको ही शानदार मॉडल की कीमत के बारे में बता दे। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 1,799 में लॉन्च किया जाएगा। अगर आप इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई सभी डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।  

फिचर्स भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको YouTube playback का सपोर्ट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको UPI 123 पे फीचर की एक खासियत दी जा रही है जो की NPCI द्वारा बनाया गया इंस्टेंट पेमेंट सिस्टम है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप बिना इंटरनेट के भी यूपीआई पेमेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अन्य स्पेसिफिकेशन भी है महतवपूर्ण 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स कि अगर हम बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको बिल्ट-इन गेम्स की सुविधा दी जा रही है जिसमें आपको जिसमें टेट्रिस, सोकोबैन और 2048 शामिल हैं। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 13 भारतीय भाषाओं के फीचर्स मिलेंगे जिसे आप सेटिंग में जाकर अपने अनुसार कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

बैट्री क्वालिटी भी है दमदार

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 1,000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार 100% चार्ज करने के बाद आप लगातार 6 दिन तक इसके बैटरी का इस्तेमाल कर सकते हैं।