Second Hand Honda Activa 5G DLX: यदि आप पैसे की कमी के कारण अपना मनपसंद होंडा एक्टिवा स्कूटर नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपके लिए अच्छा अवसर है। आप सिर्फ 4 महीने पुराना और 7000 किलोमीटर चला हुआ Honda Activa 5G DLX स्कूटर मात्र 10,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

जी हां, यह बिल्कुल सच है। इन दिनों देश में बहुत से ऑनलाइन पोर्टल्स सैकंड हैंड बाइक्स और स्कूटर को खरीदने और बेचने की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। ऐसी ही एक वेबसाइट carandbike.com पर एक 4 महीने पुराने Second Hand Honda Activa 5G DLX को बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है।

carandbike.com पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्कूटर फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है और इसमें अभी तक किसी तरह का कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है। इस स्कूटर को पिछले 4 महीनों में मात्र 7000 किलोमीटर ही चलाया गया है। सिंगल हैंड मैंटेन करने के कारण यह स्कूटर बिल्कुल शोरूम जैसी कंडीशन में ही है।

Honda Activa 5G DLX के स्पेसिफिकेशन्स

इस होंडा एक्टिवा 5जी स्कूटर में 135 सीसी का इंजन लगा हुआ है और यह 125 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से भाग सकता है। इसमें पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। स्कूटर के साथ आपको इसके ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स और दूसरे कागजात भी मिलेंगे। गाड़ी खरीदने के लिए लिंक पोस्ट के अंत में दिया गया है।

Second Hand Honda Activa खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें

आप जब भी ऑनलाइन या ऑफलाइन स्कूटर या बाइक खरीदें तो आपको फ्रॉड से बचने के लिए कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। ऐसी वेबसाइट्स पर जब भी किसी गाड़ी को देखें तो सबसे पहले उसके सेलर से ट्रायल के लिए बात करें। ट्रायल के लिए अपने साथ किसी मैकेनिक को ले जाएं जो उसे जांच-परखकर आपको सही राय दे सकें। कभी भी एडवांस में पेमेंट न करें।

Second Hand Honda Activa 5G खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।
https://www.carandbike.com/used/honda-activa-5g-bikes-in-new-delhi-100311

Disclaimer: यहां सैकंड हैंड होंडा एक्टिवा के बारे में दी गई जानकारी carandbike.com वेबसाइट के आधार पर दी गई है, किसी भी तरह की डील के लिए Tazahindisamachar की कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी।