आपको बता दें की ब्रिटिश बाइक निर्माता Triumph की और से भारत में एक सुपर बाइक को बाजार में लाया जा सकता है। अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Dayton 660 को जल्दी लांच किया जा सकता है। इस खबर में हम आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं साथ ह आपको यह भी बता रहें हैं की कंपनी किस कीमत पर और कब तक अपनी इस सुपर बाइक को भारत में लांच कर सकती है।

जल्दी ही होगी लांच

ख़बरों के मुताबिक ट्रॉयम्‍फ की ओर से डेटोना 660 बाइक को जल्दी ही लांच किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ डीलर्स ने इस बाइक के लांच से पहले ही बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है की कंपनी अपनी इस धांसू बाइक को अप्रेल 2024 में भारत में लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

जबरदस्त मिलेंगे फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। आपको बता दें की इसमें मोनोक्रोम टीएफटी एलसीडी स्‍क्रीन, माई ट्रॉयम्‍फ कनेक्टिविटी सिस्‍टम, राइड बाय वायर के साथ रोड, स्‍पोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे। इसके अलावा इस बाइक में आपको रेन राइडिंग मोड्स, शोवा के मोनोशॉक और यूएसडी फॉर्क्‍स, एलईडी हेड्लाइट्स जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे।

बता दें की इस बाइक को रेस इंस्‍पायर्ड ग्राफिक्‍स के साथ तीन कलर ऑप्शन में लाया जाएगा। इसके इंजन की बात करें तो बता दें की इसमें 660 सीसी का इनलाइन ट्रिपल इंजन दिया गया है। जो की 94 बीएचपी और 69 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क को जेनरेट करेगा। दवा किया जा रहा है की इस बाइक में बेहतर एग्‍जॉस्‍ट सिस्‍टम भी दिया जा सकता है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन जानकार लोगों का मानना है की कंपनी अपनी इस धांसू बाइक को लांचिंग के समय लगभग 10 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतार सकती है।