नई दिल्ली। भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Yamaha का नाम हर किसी की जुंबा पर छाया रहता है। क्योकि यह कपंनी अपने दमदार बाइक्स को पेश करने के लिए जानी जाती है। जिलके चलते ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के साथ शहरी लोग हमेशा Yamaha की बाइक को खरीदना ही पसंद करते है। यह हर मोड पर चलने के लिए खरी उतरी है। यदि आप भी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Yamaha ने अपनी 80s के दशक की सबसे पसंदीदा बाइक Yamaha RX 100 को एक बार फिर नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश कर दिया है, जो एक बार फिर ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र बन रही है। तो आइए जानते हैं Yamaha RX 100 के मिलने वाले धांसू फीचर्स के बारे में –

Yamaha RX 100 फीचर्स

Yamaha RX 100 के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस नई RX 100 में कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जिसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल क्लॉक, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम लोकेशन, नेविगेशन, और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Yamaha RX 100 का पावरफुल इंजन

Yamaha RX 100 के इंजन के बारे में बात करें तो समें कपनी ने पहले से  अधिक मजबूत 250cc का दमदार इंजन दिया गया है, जो 10 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ आती है। यह बाइक 75kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha RX 100 की कीमत

Yamaha RX 100 कीमत की बात करें तो इसकी कीमत  1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के आस-पास तक की है।