TVS Apache 125: अभी हाल ही में आम लोगों के बजट में एक नयी स्पोर्ट बाइक के लुक वाली बाइक आयी है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है TVS Apache 125 हैं. आपको इस बाइक में दिया गया फीचर्स और दिए गए इंजन भी दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाला इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में इंजन दमदार मिलता है. इस नए TVS Apache 125 असल में 125 CC सेगमेंट वाली बाइक है. ऐसे में इस बाइक में 125CC के पॉवरफुल एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा. यही नहीं बाइक में लगा ये इंजन 11.2 bhp की पावर 7,500 rpm पर और 11.2Nm का टॉर्क 6,000rpm जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस इंजन के वजह से ये बाइक सिर्फ 5.9 सेकंड में 0 से 60kmph की स्पीड पकड़ लेने सक्षम है. आपको इस बाइक के इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

फीचर्स

यही नहीं इस TVS Apache 125 में आपको लुक के हिसाब से बोल्ड डिज़ाइन थीम दिया गया है. आपको इस बाइक में Split-style saddle, aluminum grab rail और बॉडी-कलर फ्रंट फेंडर, बॉडी-कलर हेडलाइट काउल और इंजन काउल जैसे फीचर्स देखने को मिलते है. आपको इस फीचर्स में digital instrument cluster देखने को मिलने वाला है. यही नहीं इस बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है.

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस TVS Apache 125 में काफी सारे एडवांस फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में digital instrument cluster, LED हेडलाइट और टेललाइट, अलॉय व्हील्स (ऑप्शनल), जैसी सुविधाएँ दी गयी है. यही नहीं बात अगर माइलेज की करें तो आपको इस बाइक में 55km/l का माइलेज देखने को मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये बाइक आपको 90 हज़ार की कीमत में मिल जाएगा. ऐसे में अगर आप कोई बाइक ढूंढ रहे है तो इस बाइक से बेहतर आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता है.