Hero Splendor Only In 20,000: आज कल ऑटोमोबाइल की दुनिया में कई सारी बाइक कंपनी आ चुकी है. सभी कंपनी अपने हिसाब से अच्छा कर रही है. बावजूद इसके अभी हाल ही में एक ऐसी कंपनी है जिसे लोग आज भी उतना ही प्यार देते है. जी हाँ हम बात कर रहे है हीरो मोटरकॉर्प की. इस कंपनी की बाइक की एक अलग शान है. लोग इस कंपनी के बाइक को अभी भी वही प्यार देते है जो पहले देते थे. हीरो मोटरकॉर्प की सबसे पसंदीदा बाइक है हीरो स्प्लेंडर.

अभी हाल ही में इसे नए अंदाज़ में लॉन्च करने की बात की जा रही है. इसमें आपको इसके एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इस बाइक में मिलने वाला रेंज भी आपको इस बाइक से प्यार करा देगा.चलिए आपको इसके फीचर्स कीमत के बारे में डिटेल में बात करते है.

कीमत और फीचर्स

बात अगर इस नए हीरो स्प्लेंडर की कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 69380 रुपए है. ये कीमत एक्स शो रूम की है. इस बाइक को ऑन रोड आते आते थोड़ी कीमत बढ़ सकती है. बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है. इस बाइक का माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर का है.इस बाइक में आपको 4 गियर बॉक्स मिलते है. आपको इस बाइक में ड्यूल कमा इन ब्रेक और एंटी लॉक सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में 11 लीटर की फ्यूल टैंक कपीसिटी दी जाती है. इस बाइक में आपको एलाय व्हील मिलते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे 13is फ्युएल सेविंग टेक्नोलॉजी मिलता है. इसमें आपको पवेर स्टार्ट सिस्टम भी दिया गया है.आपको इसमें स्टाइलिश एलाय व्हील दिए गए है.

फाइनेंस सुविधा

आपको यह बाइक अब सिर्फ और सिर्फ 20 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. इस बाइक पर आपको आसानी से लोन मिल जाएगा. बस आपको इसके लिए 20 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा.