Bajaj Pulsar NS250 जैसे कि सभी लोग जानते हैं स्पोर्ट्स बाइक के मामले में यामाहा को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। पर यामाहा की बाइक को एक जोरदार टक्कर देने उतरी है बजाज पल्सर की यह शानदार मॉडल।

बजाज के इस नए मॉडल के फीचर्स, लुक्स और धांसू इंजन के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस शानदार मॉडल का करेज मार्केट से खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बजाज पल्सर की यह शानदार मॉडल जल्द ही मार्केट में लांच होने जा रही है जानिए इसकी कीमत।

Bajaj Pulsar NS250 Launch Date

अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं तो बजाज पल्सर की यह धांसू लुक वाली बाइक आपको बहुत पसंद आएगी। हालांकि आपको बता दे बजाज की कंपनी की तरफ से इस बाइक के लिए अभी तक आधिकारिक वेबसाइट पर कोई लॉन्च डेट जारी नहीं की गई है। पर ऐसा अनुमान है कि वर्ष 2023 में यह बाइक जरूर लॉन्च कर दी जाएगी।

Must Read: 

जानिए इस शानदार बाइक के फीचर्स

बजाज पल्सर किया शानदार बाइक कई सारे फीचर्स से भरपूर है। आपको बता दे इस शानदार बाइक के अगले हिस्से में यूएसबी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 17 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुएल चैनल एबीएस भी दिया जा रहा है।

बजाज पल्सर की शानदार बाइक की अगर हम डाइमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर है। वहीं अगर हम बात करें इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 165 मिलीमीटर है। आपको बता दे शानदार बाइक की ऊंचाई 795 मिलीमीटर देखने को मिल सकती है।

कीमत भी है किफायती 

अगर आपको भी फीचर्स और स्पीड के बारे में जानने के बाद यह शानदार बाइक और भी ज्यादा पसंद आ गई है तो आई बात करते हैं इसके कीमत की। मार्केट में जल्दी लॉन्च होने जा रही बजाज पल्सर के एसपी बाइक की कीमत काफी रीजनेबल है। बाकी के स्पोर्ट्स बाइक के मुकाबले इसके रेट को कंपेयर करें तो यह देखा जाएगा कि इसकी कीमत कम है। इस शानदार बजाज के मॉडल की मार्केट प्राइस 1.60 लाख से लेकर 1.70 लाख के बीच में है।