Bajaj CT 125 Bike:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो धांसू बाइक खरीदने की कोशिश कर रहे हैं? क्या आप भी ऐसी बाइक के तालाश में हैं जिनके फीचर्स धाकड़ हो और कीमत भी आपके बजट की हो तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ ये बाइक बहुत ज्यादा डिमांड में हैं. इस बाइक की माइलेज और डिजाइन लोगों को खूब पसंद आता है. ये बाइक बजाज कंपनी की है. इस बाइक का नाम है Bajaj CT 125. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Bajaj CT 125 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बजाज की बाइक में आपको एकदम एडवांस फ़िचर्स मिलते हैं. असल में ये मोटरसाइकिल बहुत ही सिंपल है. साथ ही इसकी सीट भी बहुत आरामदायक है और लंबी है. यही नहीं आपको इसके इसकी हेडलाइट हैलोजन वाली मिलेगी. इस बाइक में एलॉय व्हील्स है आपको इस बाइक में कई सारे ऑप्शन मिलेंगे.

Bajaj CT 125 के इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Bajaj CT 125 में 99.27 CC का सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन दिया गया . इसमें आपको 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है. ये इंजन 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर दिया gyaहै. इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है. ये मोटरसाइकिल 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर का माइलेज देगी. इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए है.

Bajaj CT 125 की कीमत

इस बाइक की कीमत 71500 के आसपास है. आपको इस बाइक पर लोन मिल जाएगी.