Hero Cruiser 350: बात बाहर की हो या फिर बात भारत की. सबसे ज्यादा जो बाइक लोगों को पसंद आती है वो क्रूज बाइक और बुलेट बाइक. अब हीरो कंपनी भी धीरे धीरे क्रूज बाइक लॉन्च कर रहा है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने वाले है. इस बाइक का नाम Hero Cruiser 350. इसके इंजन भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके फीचर और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें फीचर्स के साथ साथ सेफ्टी फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में डबल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल, और टॉप स्पीड लिमिट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए है जो आपका दिल जीत लेगी . यही नहीं बात अगर सिर्फ फीचर्स की करें तो कंपनी ने अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ बताया नही है. दरअसल आपको इसमें कई सारे स्टैंडर्ड फीचर्स भी मिलेंगे जिसको जानने के बाद आप इसे आज ही खरीद लेंगे. इस एक्साम्प्ल के तौर पर टीएफटी डिस्प्ले, एलईडी लाइट्स, एबीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए है.

इंजन

बात इंजन की करें तो आपको इस बाइक का इंजन रॉयल एनफील्ड क्लासिकल 350 इंजन के जैसा मिलने वाला है. इस बाइक में आपको 350cc की हाईब्रिड इंजन दी जाने वाली है. आपको इस बाइक में 30bhp की हो सकती है. ये इंजन 32Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. अब आप ऐसे में अंदाज़ा लगा सकते है की इसका माइलेज भी दमदार होने वाला है.

कीमत

इतना कुछ जानने के बाद आके मन में कीमत को लेकर ख्याल जरूर आ रहा होगा. ऐसे में इस बाइक की कीमत की बात करें तो ये हीरो क्रूज़र 350 की कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा की बतायी जा रही है. वैसे अभी फ़िलहाल कंपनी के तरफ से कुछ कहा नहीं गया है. लेकिन कहा जा रहा है की ये आपके बजट में होने वाली है. इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड और टीवीएस बजाज जैसी कंपनियों से किया जा रहा है.