Samsung के फोन्स को हमारे देश में काफी इस्तेमाल किया जाता है। लोग इस कंपनी पर भरोसा जताते हैं। आज के समय में मोबाइल एप्स का बड़ा बाजार है। कई बार लोग विभिन्न प्रकार की काम की एप्स को अपने फोन में डाउनलोड तो कर लेते हैं लेकिन उनका फोन काफी हैंग करने लगता है। यह समस्या सबसे ज्यादा कम रैम वाले फोन्स में आती है। अतः अब Samsung ने अच्छी रैम के साथ काफी किफायती दामों में एक धांसू फोन को बाजार में उतारा है। इसका नाम Samsung Galaxy F04 है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy F04 के ख़ास फीचर्स

सबसे पहले आपको बता दें की इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जिनके अंतर्गत आपको 6.5 इंच की LCD एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है। यह डिस्प्ले 60hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है। बता दें की इसमें 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज आपको दी हुई है। प्रोसेसर के रूप में इसमें मीडियाटेक Helio P35 का चिपसेट दिया गया है।

Samsung Galaxy F04 के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। इस फोन में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप आपको दिया जाता है। जिसके तहत आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी दिया जाता है साथ इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए फ्रंट में दिया जाता है। इस फोन में 5000mah की दमदार बैटरी दी गई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है।

Samsung Galaxy F04 के ऑफर्स तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर इस फोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,499 रुपए में सेल किया जा रहा है। यहां आपको 47% की छूट मिल रही है। जिसके बाद इसको आप मात्र 5,999 रुपए में ले सकते हैं। आपको बैंक ऑफर के तहत Samsung Axis Bank के Signature credit card से खरीदारी करने पर आपको 2500 रुपये की छूट भी दी जा रही है। इसके अलावा Samsung Axis Bank Infinite Credit Card पर 10% की छूट आपको दी जा रही है तथा फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड से भी 5% का कैशबैक भी आपको दिया जा रहा है।