Maruti alto 800

Maruti Alto 800 आमतौर पर लंबी दूरी का सफर तय करने के लिए कार को सबसे सुरक्षित यात्रा वाहन माना जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फैमिली कर की तलाश करें तो मारुति अल्टो 800 आपके लिए बहुत अच्छी मॉडल रहेगी।

धनतेरस के शुभ अवसर पर अगर आप चाहे तो अपने परिवार के लिए यह शानदार कार बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आज हमको बताएं आज हम आपको बताने जा रहे हैं मारुति अल्टो 800 की ऐसी मॉडल जो आपको एक लाख से भी कम में मिल रही है और यह गाड़ी अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है।

Maruti Alto 800 की असल कीमत

अगर आप मारुति किस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके कीमत की जानकारी देते हैं। आपको बता दे फिलहाल इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 3.5 लाख रुपये से 5.25 लाख रुपये के बीच है। अगर आप पूरी कीमत चुकाकर इस कार को खरीदने में असमर्थ है तो आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को आसानी से कम कीमत में खरीद कर घर ला सकते हैं।

Must Read

OLX वेबसाइट पर बिक्री 

अगर आप मारुति अल्टो की यह गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इसकी सेकंड हैंड वेरिएंट आपको ओएलएक्स पर मिल जाएगी। आपको बता दे वेबसाइट पर इस शानदार गाड़ी की कीमत विक्रेता की तरफ से मात्र 90000 रुपए निर्धारित की गई है।

इस गाड़ी पर आपको किसी प्रकार की छूट नहीं मिल रही है। ना ही कोई स्पेशल फाइनेंस प्लान है। आपको बता दे गाड़ी अपने अच्छे कंडीशन में है और इसे आप ओएलएक्स की वेबसाइट से ऑनलाइन रूप से खरीद सकते हैं।