नई दिल्ली। आज के समय मे बढ़ते पेट्रोल डीजल की कीमतों से तंग आकर लोग इलेक्ट्रीक वाहन लेना ज्यादा पंसद कर रहे है। जिसमें सबसे ज्यादा टूव्हीलर वाहन में इलेक्ट्रीक स्कूटर धड़ल्ले से बिक रही है। इलेक्ट्रीक स्कूटर को चलाना काफी असान और अरामदायक होता है। स्कूल कॉलेज के साथ घर के छोटे मोटे कार्यों के लिए स्कूटर काफी फायदेमंद साबित होती है।

लेकिन अब मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स की साईकिल भी देखने को मिल रही है। कपनियों ने भी तेजी से बढ़ रही तकनीकी सुविधाओँ को देखते हुए साईकिल में भी काफी कुछ बदलाव करके उसे मार्केट में उतारने का फैसला लिया है। जिसमें अमेरिका की Eunorau Flash कंपनी ने Eunorau Flash E-Bike नाम की साइकिल को लांच किया है,यह साइकिल आपको 350 किमी की जबरदस्त रेंज देती है।

Eunorau Flash E-Bike

Eunorau Flash E-Bike को चलाने में पको स्कूटर की तरह ही अच्छी रफ़्तार देखने को मिलेगी और इसका वजन कम होने के चलते इसे हर उम्र के लोग चला सकते है।

Eunorau Flash E-Bike का कमाल का डिज़ाइन

Eunorau Flash E-Bike की डिजाइन के बारे में बात करें तो इसे कपंनी ने तीन वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। जिसका पहला वेंरियट फ्लैश-लाइट, दूसरा फ्लैश एडब्ल्यूडी और तीसरा फ्लैश वेरिएंट है। इस साइकिल के पहले वेरिएंट में 750 वॉट की मोटर, दूसरे में 750 वॉट के डुअल मोटर और तीसरे वेरिएंट में1,000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर लगाईं गई है। जिससे तीनों साइकिलों को काफी अच्छी स्पीड मिलती है।

Eunorau Flash E-Bike की कीमत

Eunorau Flash E-Bike की कीमत के बारे में बात करें तो कपनी ने इस साइकिलकी कीमत के बारे में की खुलासा नही किया है।