Lava Blaze Curve 5G: अभी हाल ही में लावा ने 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम है Lava Blaze Curve 5G. इसमें आपको ग्लास पैनल और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ साथ फीचर्स भी जबरदस्त मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे LAVA Blaze Curve 5G में आपको फीचर्स जबरदस्त दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 16.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाला डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का रिफ्रेश रेट है. आपको इस स्मार्टफोन में AG ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ आता है. चलिए अब आते है इस पर मिलने वाले कैमरा पर.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में EIS का फीचर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 64MP प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. यह नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट के कैमरा 32MP का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में के दो कलर वेरिएंट मिलते है. सबसे पहला है आयरन ग्लास और दूसरा है विरिडियन ग्लास.

बैटरी और चार्जिंग

बात करते है इस में मिलने वाले बैटरी की. बात अगर ब्लेज़ कर्व स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में ली-पॉलीमर बैटरी से लैस दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 33W चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस LAVA Blaze Curve 5G में कीमत की करें तो सबसे पहले इसके वेरिएंट के बारे में जान लीजिए. आपको इस स्मार्टफोन में 8+8 GB/128GB स्टोरेज का वेरिएंट है जिसकी कीमत 17,999/- रुपये रखी गयी है. वही इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट की करें तो दूसरे वेरिएंट 8+8 GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999/- रुपये रखी गयी है.