Tork Kratos Urban Electric Motorcycle:  अभी एक के बाद एक बाइक और कार लॉन्च हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब बहुत जल्द फेस्टिवल का त्यौहार शुरू होने वाला है. इसी बीच और एक नया नाम इसमें जोड़ने जा रहा है. जी हां पुणे की एक इलेक्ट्रिकल टू व्हीलर कमपनी टॉर्क मोटर्स ने एक बाइक को लॉन्च कर चकी है. ये बाइक इलेक्ट्रिक मॉडल है. इस नए मॉडल का नाम टॉर्क क्रेटस अर्बन है.आपको इस बाइक में कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. चाहे बात फीचर की हो या फिर रेंज की. ये बाइक आपको निराश नहीं करने वाली है. इस बाइक का लुक भी बहुत धाकड़ है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो तो इस बाइक की एक्स शो रूम की कीमत 167449 है. आप इस बाइक क आसानी से बुक भी कर सकते है.इसके लिए आपको एक साथ इतने पैसे की जरूरत नहीं पडेगी. जी हाँ इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए देने होंगे और लीजिए हो गया बुक. बता दे की कंपनी इसकी डिलवेरी इसी 15 अगस्त से शुरू करने वाली है.

मिलेगा 100 km का रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक्सियल फ्लिक्स मोटर के साथ 4.0 kWh की ली आयन बैटरी दी गयी है. इसका इस्तेमाल डेली बेसिस पर किया जा रहा है.इस बाइक में आपको सिटी मोड मिलता है. ये बाइक आपको 100 KM का रेंज देती है. बात अगर स्पीड की करें तो ये बाइक आपको 70 किमी प्रति घंटे का सपोर्ट करती है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर की करें तो आपको इसमें मुलती राइड मोड,फ़ास्ट चार्जिंग,इन एप नेविगेशन, ब्लूटूथ पर लाइव डैशबोर्ड एंटी थेफ़्ट सेफ़गार्ड जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. जी हाँ आपको इस बाइक में स्टीरिकी रेड,ओसियनिक ब्लू और मिडनाइट बल कलर ऑप्शन में मिलेंगे.