Ovao Bike MCR अगर आप भी अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लेने की फिराक में है तो आपको Ovao का विकल्प जरूर चेक करना चाहिए। आपको बता दे शानदार बाइक में आपको बहुत सारी स्पेशल फीचर्स और लिथियम अपग्रेड बैटरी की सुविधा दी जा रही है।

कंपनी का यह भी दावा है कि यह बाइक आपको 105 किलोमीटर प्रति घंटा की बेस वेरिएंट दे रही है। आईए आज हम आपको इस बाइक के से जुड़े सभी आकर्षक फीचर्स इसके लुक और कीमत की जानकारी विस्तार पूर्वक देते हैं। मार्केट में यह बाइक अपनी बैटरी क्वालिटी के लिए भी तेजी से प्रचलित हो रही है।

Ovao Bike MCR की बैटरी सुविधा

अगर आप इस कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो पहले इसके बैटरी से संबंधित सभी जानकारी पर एक नजर डालें। इस शानदार बाइक में आपको जबरदस्त इलेक्ट्रिक मोटर की सुविधा दी जा रही है जो की 9000 वाट का पिक पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे इसकी इलेक्ट्रिक बैटरी 21,700 W की दी गई है। इस शानदार बाइक में आपको 67 aH का बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। इसके अलावा 5 Kwh का रिमूवर आयरन बैटरी सुविधा भी आपको इस बाइक में मिलने वाली है।

शानदार रेंज है मौजूद

आप बता दे अगर आप कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं बैटरी फीचर्स को पूरी तरह जान चुके हैं तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको जबरदस्त रेंज भी दी जा रही है। एक बार पूरा 100% चार्ज करने के बाद आप इस बाइक से 215 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। आपको बता दे इस बैटरी को एक बार पूरा 100% चार्ज करने के लिए आपको 3 घंटे का समय लगने वाला है।

जान ले इसकी कीमत भी

जैसा कि हमने बताया इस बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया और इसकी बिक्री दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसकी बैटरी फीचर्स जानने के बाद लोग इस बाइक के दीवाने होते जा रहे हैं। इसकी फिलहाल एक्स शोरूम कीमत ₹ 4,39,999 है।