नई दिल्ली।  Suzuki कंनी के हर वाहन अपनी मजबूती के लिए जाने जाते है। परिवार के साथ सफर करने के लिए इस कपंनी के वाहन विशवस्नीयता की पहचान बने हुए हैं। इसी बीच कंपनी ने अपनी एक और धांसू बाइक  V Strom 800 DE को भारत में लॉन्च कर दिया है इस बाइक की शुरुआती कीमत 10.30 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। यदि आप इस बाइक को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है कि कपंनी ने इसमें किस तरह के फीचर्स दिए हैं।

Suzuki V Strom 800 DE का इंजन

Suzuki V Strom 800 DE के इंजन के बारे में बात करे तो इस बाइक में आपको 776 cc का पैरेलल ट्विन इंजन दिया है, जो 73 बीएचपी की पावर और 78 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Suzuki V Strom 800 DE फीचर्स

Suzuki V Strom 800 DE फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में एबीएस के साथ 5 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सुजुकी ट्रैक्शन कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट, एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट और टर्न सिग्नल देखने को मिलते हैं।

Suzuki V Strom 800 DE का बेक्रिंग सिस्टम

इस बाइक में राइडर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसके फ्रंट में 310mm डिस्क ब्रेक और रियर में 260mm डिस्क ब्रेक मिलते हैं। बाइक में बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर मिलता है।

Suzuki V Strom 800 DE की कीमत

सु Suzuki V Strom 800 DE की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत 10.30 लाख रुपये की है।