URBN e-bike मोटोवोल्ट नामक कंपनी ने मार्केट में अपनी शानदार ई बाइक को लांच कर दिया है। ऐसे सभी ग्राहक जो अपने लिए एक बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं उनके लिए 120 किलोमीटर का रेंज देने वाली यह बाइक सबसे बेहतरीन विकल्प है।

इस बाइक को खरीदने का सबसे बेहतरीन फायदा आपको यह होने वाला है कि इसे आप बिना लाइसेंस के चला सकते हैं। इसके साथ ही यह बाइक आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और एक शानदार और आकर्षक लुक भी देने वाली है। आईए जानते हैं इस बाइक की कीमत के बारे में।

पांच कलर वेरिएंट्स है उपलब्ध URBN e-bike

URBN की तरफ से लांच की जा रही इस मॉडल में आपको पांच कलर वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको वेरिएंट्स के अनुसार कीमत में कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं करने वाली है।

Must Read

मिल रही शानदार फिचर्स 

कंपनी की तरफ से लांच की गई शानदार ई बाइक में आपको बहुत ही जबरदस्त बैटरी पावर और मोटर की व्यवस्था देखने को मिलने वाली है। आपको बता दें इस ए बाइक में आपको 36v और 20ah का बेहतरीन बैट्री पैक देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही इस मॉडल की ई बाइक को 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है।

मिल रही जबरदस्त रेंज 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में अपने जबरदस्त माइलेज और रेंज के कारण जोरों शोरों से प्रचलित यह ई बाइक आपको 120 किलोमीटर का बेहतरीन रेंज देती है। यही बाइक मार्केट में अपने शानदार लुक के कारण भी बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।