Hero Passion XTEC: बाइक ऐसी लो की कोई देखे तो कहे क्या बाइक है. अभी हाल ही में एक ऐसी बाइक आ चुकी है. इस बाइक का नाम Hero Passion XTEC है. लोग इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. अभी हाल ही में इस बाइक के फीचर्स और इस बाइक का इंजन सबकी तारीफें बटोर रहा है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन और माइलेज

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 110cc का इंजन दिया गया है. ये बाइक 7500 RPM पर 9.1 PS की पावर के साथ 5000 RPM पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यही नहीं ये बाइक 56km/l का माइलेज देने में सक्षम है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस Hero Passion XTEC में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें कई सरे फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है. यही नहीं अगर कभी बाइक ड्राइव करते WQT कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन आ गया तो आपको PTA चल जाएगा. यही नहीं आपको इस बाइक में में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी सुविधाएं भी दी गयी है जो बाइक को धाकड़ बनाती है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो इस Hero Passion XTEC में आपको एक या नहीं बल्कि दो वेरिएंट्स मिलते है. इससे आपको इस बाइक में स्टैंडर्ड ड्रम और स्टैंडर्ड डिस्क दिया गया है. यही नहीं इस स्टैंडर्ड ड्रम वेरिएंट की कीमत लगभग ₹73,452 एक्स-शोरूम रखी गयी है वही स्टैंडर्ड डिस्क वेरिएंट की कीमत लगभग ₹76,477 एक्स-शोरूम रखी गयी है.