Free WiFi Connection Offer: टेलीकॉम सेक्टर में जहां Jio. Airtel Vodafone-Idea जैसी दिग्गज टेलीकॉम कपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक सस्ते प्लान ऑफर करते आ रही है तो उसी के बीच अब सरकारी कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी इन्हें मात देने को तैयार है।

यदि आप बीएसएनएल के यूजर्स हैं तो आपके लिए खास खबर सामने आई हैं। आज हम आपको BSNL के द्वारा पेश किए जाने वाले ऐसे नए ऑफर से अवगत कराने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, दरअसल बीएसएनएल अब अपने यूजर्स को फ्री में WiFi कनेक्शन की सुविधा दे रहा हैं।

BSNL की तरफ से पेश किए जाने वाले इस नया ऑफर के तहत जो यूजर्स WiFi का ना कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो वो BSNL के इस प्लान को लेकर फ्री में इंटरनेट पा सकते है। इसका कोई भी चार्ज नहीं लिया जाएगा। यदि आप इस प्लान को लेते है तो काफी फायदे में होगें। जाने इसके बारे में

 नहीं देगा होगा एक्स्ट्रा चार्ज

यदि आप इस नए सेटअप को लगाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको BSNL का प्लान लेने के लिए ही भुगतान करना होगा। यानी कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसका मतलब यह कि आपको केबल और उपकरणों का कोई चार्ज नहीं देना होगा।

कंपनी की तरफ से फ्री में दिया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि BSNL की तरफ से BharatFiber और AirFiber ये सेवाएं बिल्कुल फ्री ऑफर की जा रही हैं।

कैसे लगवाएं wifi का नया कनेक्शन

इस नए कनेक्शन का लाभ प्राप्त करने के लिए आपको ऑनलाइन अप्लाई करना होगा।

इसके लिए आपको सबसे पहले BSNL कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।

वहां नए कनेक्शन पर क्लीक करना होगा। इसके बाद आपको लॉग इन करना होगा।

यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन को सब्मिट करना होगा। इसके बाद आप इस ऑफर का पूरा मजा उठा सकते है। यहां तक कि आपकी फैमिली मेंबर भी इसका लाभ उठा पाएंगे।