Nokia 2760 Flip Smartphone: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे फ्लिप वाला फ़ोन पसंद है तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी Nokia एक ऐसा फ़ोन लेकर आया है जो फ्लिप है. वैसे भी लोग इस कंपनी के फ़ोन को बहुत ज्यादा पसंद करते है. इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं देखने को मिलने वाली है.

अभी हाल ही में मार्केट में नए नए फोन्स आए हैं जिन्हे देखने के बाद भी आप इस फ़ोन को ही यूज़ करेंगे. एक बार अगर आप ने इस फोन को यूज़ कर लिया है तो आप इसके आदि हो जाएंगे. आपको इस फ़ोन के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स में 2 स्क्रीन मिलते हैं. आपको इस फ़ोन मे 2.83-इंच की LCD दिया गया है. आपको इस फ़ोन में 1.77-इंच बनाई गई है. आपको इस में 4GB की रैम और 512 MB का इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

आपको इस फ़ोन में लंबा पावर बैकअप देने के लिए पावरफुल बैटरी दी गयी है ये फोन आपको 18 दिन का तगड़ा पावर बैकअप दिया गया है.

कैमरा

आपको इस फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए बहुत जरुरी है. आपको इस फ़ोन में 4G नेटवर्क को सपोर्ट करने में सक्षम है. आपको इस फोन में कैलकुलेटर, अलार्म और वेब-ब्राउजिंग के साथ में फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप भी चलाने के लिए मिल जाएगा.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Nokia 2760 Flip फोन की कीमत 89.99 डॉलर यानी लगभग 7400 रुपये का मिलेगा. आपको ये फ़ोन रेड और ब्लू दो कलर ऑप्शन में मिलता है.