Second Hand Honda Dio:स्कूटर की कीमत बढ़ गयी है क्योंकि इनकी डिमांड ज्यादा है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो स्कूटर को पसंद करते है तो मौका अच्छा है. दरअसल होंडा डीओ पर अच्छा खासा ऑफर चल रहा है. ये काफी अच्छे कंडीशन में भी है चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

शुरआत करत है इंजन से ताकि आप भी इस स्कूटर को अपना बना पाए. आपको इस स्कूटर में 109.51 सीसी की पावरफुल इंजन को लगाया गया है. स्कूटर में लगा ये इंजन 7.85 Ps की पावर और 9.02 Nm की टॉर्क जेनरेट करने करने के काबिल है. यही नहीं ये स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है और 50 किलोमीटर की माइलेज देता है.

कीमत

बात अगर इस स्कूटर के कीमत की करें तो ये होंडा स्कूटर को अगर आप मार्केट से खरीदते है तो ये आपको 70,211 रुपए से 77,712 रुपए के बेच की कीमत में मिल जाएगा. लेकिन अगर आपके पास इतने भी पैसे नहीं है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आप चाहे तो इसे सेकंड हैंड भी ले सकते है. आज कल कई सारी वेबसाइट सामने आ गयी है जहाँ पर सेकंड हैंड स्कूटर आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. वहां पर आपको ये स्कूटर बिल्कुल अच्छी कंडीशन में मिल जाएगा.

सेकंड हैंड ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्कूटर को लेकर पहला सेकंड हैंड ऑफर आपको Droom वेबसाइट पर का मिलता है. आपको ये स्कूटर 2010 मॉडल का मिलेगा. यही नहीं ये स्कूटर अब तक 14,846 किलोमीटर तक चली है आप इस स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 16,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

वही दूसरा ऑफर भी आपको उसी वेबसाइट से मिलता है लेकिन ये मॉडल 2008 का है. ये बाइक अब तक सिर्फ और सिर्फ 10,142 किलोमीटर चली है. ये स्कूटर दिल्ली रजिस्टर स्कूटर है. इस स्कूटर की कीमत 17,500 रुपए रखी गयी है.