वीवो ने अपने देशवासियों के लिए हमेशा उत्कृष्ट स्मार्टफोन प्रदान किए हैं। उनकी अद्वितीय तकनीकी योग्यता और लोकप्रियता ने उन्हें बाजार में एक महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है। वीवो के नवीन स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं।

जो एक और उत्कृष्ट विकल्प के रूप में सामने आएगा। उनके स्मार्टफोन में उच्च गुणवत्ता, प्रगतिशील फीचर्स, और शानदार डिज़ाइन होता है। वीवो के अन्य तरह के फोन में यह भी बाजार में धमाल मचाने वाला है और उपयोगकर्ताओं को नए उत्साह और अनुभव प्रदान करेगा।

अब Vivo कंपनी बहुत जल्द एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Vivo Y38 5G है। इस स्मार्टफोन में कंपनी कई तरह की स्मार्ट और एडवांस देने वाली है। इस स्मार्टफोन के साथ इसकी दमदार एंट्री आने वाले कुछ महीनो में हो सकती है वही यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

यह काफी ज्यादा पॉपुलर स्मार्टफोन बन गया है तो चलिए अब आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। इस कंपनी के स्मार्टफोन के लांच को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Vivo Y38 5G स्मार्टफोन के फीचर्स
Vivo के इस नए स्मार्टफोन में आपको नए डिवाइस ब्लूटूथ सीआईजी के साथ नए सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म के मॉडल नंबर पर दिया जाने वाला है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में लिस्टिंग इमेज के साथ आप इसकी जानकारी साफ-साफ देख सकते हैं। तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 15 वाट के फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जा रही है और इसके साथ इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।
वीवो ने इस स्मार्टफोन Vivo Y38 5G को हाल ही में एक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। इस कार में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है और इसके साथ में 613 एड्रेनो जीपीयू का सपोर्ट भी दिया है।

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन का चिप सेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम के साथ एंड्रॉयड वर्जन 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। इसके साथ इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है हालांकि अभी इसके बारे में अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।