Bihar Lok Sabha Elections: ये बात तो हम सब जानते है की बिहार में सियासी घमसान चालु है. इसी बीच कोई एक काम भी नहीं छोड़ रहा है. दरअसल अभी हाल ही में बीजेपी नेता और पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे रविशंकर प्रसाद ने फिर से एक टिप्पणी कर दी है जिसके वजह से बवाल मचा हुआ है.

जी हाँ दरअसल हुआ भी कुछ ऐसा ही है. हुआ ये है की झारखंड के रांची में इंडिया ब्लॉक की रैली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में लड़ने लग गए. बात यही खत्म नहीं हुई खबर और रिपोर्ट के हिसाब से टी दोनों पार्टी के लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी.

अब इतना कुछ होने पर बीजेपी मजे कैसे ना लें. ऐसे में बीजेपी ने इस गठबंधन का नामकरण कर दिया है. जी हाँ दरअसल इस नामकरण से रविशंकर प्रसाद ने इंडिया ब्लॉक को “झगड़ालू गठबंधन” बता दिया है. बता दे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो गठबंधन इन दोनों पार्टी के बीच हुई है वो खुद के फायदे के लिए हुई है और इन में कोई एकता नहीं है.

बीजेपी का वार

आपकी जानकारी के लिए बता दे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रांची में भारतीय गठबंधन की रैली में राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियों से हमला किया है. ऐसे मे हमले से लोग घायल हो रहे हैं. यही नहीं उन्होंने पूछा की अब कहाँ गयी एकता. वो यही नहीं रुके. उन्होंने कहा की जब खुद में एकता नहीं है तो देश को एकजुट कैसे करेंगे.

यही नहीं उन्होंने इसमें जेल जाने की बात भी ला दी. उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार के कारण लोगों को जेल भेजा जा रहा है. ऐसे में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक स्थिर सरकार बना रहै है. यही नहीं बीजेपी पार्टी द्वारा ये भी कहा गया की ऐसा भ्र्ष्टाचारियों को बचने के लिए किया जा रहा है.