Hyundai Exter: मार्केट में यूँ तो कई सारे कार है लेकिन आज हम आपको Hyundai की एक ऐसी जबरदस्त कार के बारे में बताएंगे जप आपको 25 kmpl का माइलेज देता है. यही नहीं यह कार आपको लक्ज़री लुक के साथ कीमत भी आपके बजट में होने वाली है.

अभी हाल ही में Hyundai एक और गाड़ी लॉन्च होने वाली है. इस गाडी का नाम Hyundai Exter है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Hyundai Exter का लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको Hyundai Exter आपको 6 लाख रुपए तक की कीमत के साथ लांच किया जाएगा. इस कार की सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत करीब करीब 10 लाख रुपए तक जाएगी. आपको मार्केट में ये बाकी गाड़ियों से थोड़ा सस्ता मिलेगा. अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.

Hyundai Exter के फीचर्स

बात अगर Hyundai Exter में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 60 कनेक्टेड कार फिचर्स मिलते है.. यही नहीं आपको इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और ऑटो एसी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. असल में Hyundai Exter में आपको सिंगल-पेन सनरूफ, डुअल कैमरे के साथ डैश कैम, रेन सेंसिंग वाइपर और स्वचालित हेडलाइट्स जैसे मॉडर्न फीचर्स मिल जाते हैं.

Hyundai Exter का इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Hyundai Exter मे आपको 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यही नहीं आपको इस इंजन में 83PS की पॉवर और 114Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5-स्पीड AMT से मिलता है. असल में Hyundai Exter में आपको 1.2-लीटर का पेट्रोल-सीएनजी ऑप्शन जो 69P की पॉवर और 95Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है.