नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत जो विकेट कीपिंग और बैटिंग में अच्छा खासा दमखम रखते हैं। इस समय ऋषभ पंत मैदान से बाहर हैं, देश में ऋषभ पंत के चाहने वालों की बड़ी तादाद है, ऋषभ पंत को मैदान से बाहर देखकर उनके फैन काफी निराश हैं सवाल उठता है कि ऋषभ पंत आखिर टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं या अब यह बीते समय की बात होगी।

दरअसल ऋषभ पंत को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि ऋषभ पंत शायद अब टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। इस खबर को सुनने के बाद लोगों में काफी निराशा है, ऋषभ पंत ऐसे स्टार क्रिकेटर हैं जो अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाने का माद्दा रखते हैं। यही वजह है कि इस खबर के वायरल होने के बाद ऋषभ पंत और टीम इंडिया के फैंस के लिए ये बड़ा बड़ा झटका है।

आपको बता दें बीते दिनों ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें उनके घुटनों में चोट आई थी और लिगामेंट रैप्चर (टूट) हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें चलने फिरने में भी तकलीफ हो रही थी, विकेटकीपरिंग में कई बार अत्यधिक शारीरिक क्षमता की जरूरत होती है। ऐसे में ऋषभ पंत लिगामेंट के फट जाने से उतनी चुस्ती फूर्ती से विकेटकीपरिंग नहीं कर पाएंगे, यही वजह है कि शायद अब टीम इंडिया में उनकी वापसी ना हो पाए।