महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों को भारत में काफी समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के वाहनों को पसंद करते हैं। महिंद्रा की Mahindra Bolero गाड़ी के बारे में आप जानते ही होंगे। यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको शहरों के साथ साथ गावों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब महिंद्रा ने इसका एक नया मॉडल बाजार में उतारा है जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इसका लुक थार से मिलता जुलता ही है।

Mahindra Bolero का नया मॉडल

Mahindra Bolero के नए मॉडल की बात करें टी इस SUV में कंपनी ने कई बदलाव किये हैं। इसके लुक में भी अआप्को कई परिवर्तन नजर आएंगे। वहीं यह खबर भी आ रही है कि इसके इंजन को अपडेट किया जाएगा। कंपनी अपनी इस गाड़ी के नए मॉडल को बाजार में उतारने जा रही है। इसमें आपको पावरफुल इंजन दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें आपको इस बात ज्यादा बड़ा केबिन स्पेस तथा बूट स्पेस दिया जाएगा।

New Mahindra Bolero का लुक

इसके लुक की बात करें तो इसके लिमिटेड एडिशन मॉडल में आपको कई चीजें मिलने जा रही हैं। ख़बरों के अनुसार आपको इसमें कंपनी रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स दिये जाएंगे। आइये अब आपको इसके अन्य फीचर्स के बारे में बताते हैं।

New Mahindra Bolero का इंजन तथा कीमत

इसमें आपको 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन मिल सकता है। यह 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। महिंद्रा ने अपनी इस गाड़ी को 3 ट्रिम स्तरों B4, B6 और B6 Opt में पेश किया है। इसकी कीमत 8.85 लाख रुपये से 9.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) के बीच है।