नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों क वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसका नजारा देख आप भी हो जाएंगे हैरान। वायरल हो रहे इस वीडियो में रेल की पटरी के बीच JCB मशीन को दौड़ते हुए देखा गया है। जिसने भी इसे देखा हैरान हो गया है। क्योकि JCB मशीन को दौड़ते हुए इस तरह से देखना एक बड़ा घटना का ईशारा भी हो सकता है। इस वीडियो को देख काफी लोग हैरान हैं लेकिन यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ट्रेन के ट्रैक पर दौड़ी JCB

हमारे देश में ट्रेन लोगों के आगामन का एक बड़ा साधन बन चुकी है जिसके नेट पूरे देश में फैला हुआ है। यह हमारे लिए एक लाइफलाइन की तरह है। जिसके चलते लोग असानी से अपने लंबे सफर को तय कर लेते है। रेल्वे ट्रैक पर लोग हमेशा रेल को ही दौड़ते देखते है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में ट्रेन की पटरियों पर JCB मशीन दौड़ते नजर आ रही है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहें हैं।

लूणी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के ट्रेक पर चली JCB

आपको बता दें की तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन का है। जहां पर रेल की पटरियों पर JCB मशीन को चलते देखा जा सकता हैं। असल में इस रेलवे स्टेशन पर ब्लॉक लाइनों के बदलने का काम शुरू किया गया है। जिसके लिए JCB मशीन की आवश्यकता पड़ रही है जिसमें रेलवे विभाग की अनुमति से रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को चलाया गया था। लूणी रेलवे स्टेशन पर चल रहे JCB मशीन के इस वीडियो को जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।