Pink Baby Elephant Swim In River:   सोशल मीडिया पर बहुत कुछ वायरल होते ही रहता है. आप सब ने इंटरनेट पर कई सारे जानवर के वीडियो देखते होंगे जिनमे वो हंसी , मज़ाक करते हुए दिखाई पड़े होंगे. आज हम आपको एक ऐसी ही वीडियो को दिखाने वाले
है. जी हाँ आज हम आपको वीडियो दिखाने वाले है हाथी और उसके बच्‍चे की. लेकिन आज हम आपको जो हाथी दिखाएंगे वो हाथी गुलाबी रंग का है. दरअसल गुलाबी हाथी बहुत ही दुर्लभ होते हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक यूट्यूब चैनल है जिसका नाम है MALA MALA GAME RESERVE . इसी यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. आप इस वीडियो में देखेंगे की एक छोटा और नन्‍हा सा गुलाबी हाथी नदी के बीचों-बीच तैरने की कोशिश कर रहा है.

उसके साथ में खड़े बाकी के अन्य हाथी गुलाबी हाथी को तैरना सिखा रहे हैं. सबसे पहले तो पानी में एक बड़ा हाथी जाता है जिसके बाद उसके पीछे पीछे तीनों हाथी लग जाते हैं. तब आता है गुलाबी हाथी. गुलाबी हाथी जैसे ही गहराई में जाता है खुद ब खुद तैरने लग जाता है वैसे अभी ये बात की पुष्टि नहीं हुई है की ये गुलाबी हाथी ही है.

 

SWIM! Rare PINK BABY ELEPHANT, SWIM!!!

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज से 11 साल पहले दक्षिण अफ्रीकी के एक देश में जिसका नाम बोत्सवाना है वहां पर गुलाबी रंग के हाथी का बच्चे को देखा गया था.