Viral Video: क्रिकेटर शिखर धवन किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं है. जहां एक तरफ धवन मैच के मैदान में छाए रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी धवन काफी एक्टिव रहते हैं. शिखर धवन आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए फोटोस और वीडियोस अपलोड करते रहते हैं. उनके हर एक फोटो वीडियो पर लाखों लाखों व्यू और हजारों हजारों कमेंट होते हैं.

वैसे तो शिखर धवन का हर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. लेकिन इस वक्त शिखर धवन एक ऐसे वीडियो चर्चा में हैं जिसमें हुमा कुरैशी ने उन्हें धोखा दे दिया. शिखर धवन अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिल्स डालते रहते हैं. कभी वह अपने घर की रील वीडियो डालते हैं. तो कभी खेल के मैदान की. लेकिन अब शिखर धवन की जो रील वीडियो वायरल हो रही है. उसमें वह हुमा कुरैशी के साथ दिख रहे हैं.

बता दें, शिखर धवन और हुमा कुरेशी डबल एक्सएल (Double XL) नाम की मूवी में भी एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों के अफेयर्स की भी चर्चा खूब चल रही है. आए दिन सोशल मीडिया पर इनके फैंस इन की तस्वीरें एक साथ जोड़कर वायरल करते रहते हैं. तो कभी इन दोनों पर अलग-अलग तरह की टिप्पणियां करते हैं. अंदर का मामला क्या है यह तो आने वाला वक्त बताएगा. लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इन दोनों की नज़दीकियां सिर्फ रील लाइफ के लिए हैं या फिर रियल.

Viral Video 

बात अगर वायरल हो रहे वीडियो की करें तो. शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी उनकी पत्नी बनी हुई है और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “Eh Ki Kardita”.

दरअसल यह एक फनी वीडियो है. जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि हूमा यह क्या कर दिया? इसके आगे हंसने वाला इमोजी भी लगाया गया है.

इस रील को पंजाबी में शूट किया गया है. वीडियो में शिखर धवन हेलो कहते हैं. उधर से हुमा की आवाज आती है हेलो अपना बियाह नहीं हो सकता. इसके बाद शिखर धवन कहते हैं क्यों क्या हो गया? कल ही तो हमारी शादी हुई है. उसके बाद उधर से हुमा कहते हैं ओह! सॉरी गलती से फोन आपको लग गया. कुलमिला के ये एक कॉमेडी वीडियो है.

इस वीडियो को अब तक 4 लाख 41 हजार लोग लाइक कर चुके है. 3.4 मिलियन लोग इसे देख चुके है. और दो हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट करें चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही हुमा कुरैशी और शिखर धवन के अफेयर के बारे में भी बातें कर रहे. इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि अंदर ही अंदर खिचड़ी पक रही है. शिखर धवन और हुमा कुरेशी का कोई तो चक्कर चल रहा है.