Royal Enfield कंपनी की बाइकों को वर्षों से भारत में यूज किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस बाइक को इस्तेमाल करते आ रहें हैं समय के अनुसार Royal Enfield ने अपनी बाइकों को काफी परिवर्तन किये हैं। इसी क्रम में अब Royal Enfield अपनी धांसू बाइक Bullet 350 को नए अवतार में पेश करने जा रही हैं। बताया जा रहा है की इस बाइक में आपको आज के समय के अनुसार जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसमें आपको काफी धाकड़ लुक भी दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 के दाम

आपको सबसे पहले इस बाइक की कीमत के बारे में बता दें की कंपनी ने इस बाइक की कीमत 1,98,680 रुपए के आसपास रखी हुई है। इसका मिड वेरिएंट 2,24,680 रुपए और टॉप वेरिएंट 2,44,680 रुपए में आपको दिया जा रहा है। कंपनी ने अपनी इस धाकड़ बाइक को 5 कलर वेरिएंट में उतारा है। इसका लुक काफी आकर्षित करने वाला है और लोग इस बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं।

Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स

इस बाइक में कंपनी ने काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स सेमी डिजिटल विथ एनालॉग स्पीड मीटर,के अलावा फ्यूल इंडिकेटर, हजार्ड वार्निंग, स्टैंडर्ड अलर्ट, ट्रिप मीटर, यूएसबी पोर्ट आदि कई अन्य फीचर्स भी दिए हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं, जो आपकी राइड को सुरक्षित बनाते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 का इंजन

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन इंजन दिया है। जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो की 6,100 आरपीएम पर 20,26 बीएचपी की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम की पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।