Yamaha FZS-FI V3: ये बात तो हम सब जानते है की बाइक दमदार होनी चाहिए चाहे फिर स्पोर्ट्स हो या नार्मल. आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है उस बाइक का नाम है Yamaha FZS-FI V3. इसमें मिलने वाले फीचर और इंजन सब कुछ पसंद और जबरदस्त मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस यामाहा FZS-FI V3 में फीचर्स भर भर मिलने वाले है जिसके आप दीवाने हो जाएंगे. आपको इस बाइक में नेगेटिव LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , सिंगल चैनल ABS और फ्रंट डिस्क ब्रेक , साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ , इको इंडिकेटर , डिजिटल स्पीडोमीटर , LED हेडलाइट , ब्लूटूथ कनेक्टीविटी जैसे कई सारे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जिन्हे जानने के बाद आपको इन से प्यार हो जाएगा.

इंजन और माइलेज

किसी भी बाइक के लिए इंजन और माइलेज दोनों ही जरुरी है. ऐसे में फीचर्स की बात हो लेकिन इंजन और माइलेज की बात ना हो ऐसे कैसे हो सकता है. आपको इस बाइक में 149 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जिसमे 12.4 PS की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. सबसे अच्छी बात ये है की ये बाइक शहर के लिए बनी हुई है. .

इंजन इतनी दमदार है तो माइलेज कितनी शानदार होगी ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक माइलेज में कमी नहीं करती है. ये बाइक 49.31 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्ष्म है. ये बाइक काफी जबरदस्त है.

कीमत

बात अगर यामाहा FZS-FI V3 की कीमत की करें तो इस बाइक के इस शो शूम की कीमत 1.21 लाख रुपये से शुरू होकर 1.23 लाख रुपये तक जाने में सक्षम है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को अपना बनाने चाहते है तो ये आपके बजट से ऊपर भी नहीं है और धाकड़ बाइक भी है. स्पोर्ट्स बाइक के तौर पर ये बाइक आपके लिए धाकड़ है.