Bhojpuri Dance Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भोजपुरी जगत का के प्रति विरोध का रुझान बढ़ता हीं जा रहा है। ऐसे ही साल 2015 में आई खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा की एक सुपरहिट फिल्म बंधन के गाने ने तहलका मचा रखा है।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा दोनों ने खूबसूरत अभिनय किया है। इस गाना का नाम उल्लू ना बनाई है। बीते 8 साल में इस शानदार गाने पर 14 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। यह गाना सांस के बीच अब तक काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है।

सिंगर और डायरेक्टर को दिया गया श्रेय Bhojpuri Dance Video

अब अगर हम बात करें इस गाने के डायरेक्टर की तो आपको बता देगी पूरी सीक्वेंस को ओम जाने तैयार किया है। पर वही प्रियांशु सिंह के डायरेक्शन में पूरी फिल्म बनाई गई है। आपको बता दे इस खूबसूरत गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। यह डुएट सॉन्ग है जिसमें जुगलबंदी करते हुए सिंगर ने इसे और भी खूबसूरत बना दिया है। लोगों के बीच यह गाना बहुत तेजी से प्रचलित होता जा रहा है। एक बार फिर इसने लोगों के दिलों पर अपना जादू भी खेलना शुरू कर दिया है।

8 साल से दिलो पर कर रहा है राज

अब आपको बताते हैं इस बेहतरीन गाने को 8 साल पहले बंधन से लिया गया था। इस बेहतरीन गाने को वेब म्यूजिक चैनल ने रिलीज किया था। आपको बता दे कब से लेकर अब तक लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। बहुत ही कम समय में सुपरहिट गाने को खूब लिखे और कमेंट मिले हैं। कॉमेंट्स ने इसमें खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा की एक्टिंग के लिए भी उनकी खूब तारीफ की है।

Khesari Lal Yadav - दूसरा पे लार चुवाई - Ullu Na Banai - Bandhan - Bhojpuri Songs new