Yamaha MT-15 V2: यामाहा की बाइक किसे नहीं पसंद है. आपको इस कंपनी के बाइक में दिए गए फीचर्स लोगों को इस कंपनी की बाइक को खरीदने पर मजबूर कर देते है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Yamaha MT-15 V2 है. आपको इस में दिए गए फीचर्स तबाही है. इसमें दिए गया इंजन किसी से कम नहीं है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको बाइक में एक नहीं कई सारे फीचर्स मिलते है. ऐसे में बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस Yamaha MT-15 V2 में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन दी गई है. आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और ई-मेल अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल इंडिकेटर, लास्ट पार्किंग लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड अलर्ट, स्पीड अलर्ट और रियल टाइम माइलेज जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है. आपको इस में सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है. आपको इस बाइक में ABS भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक के फ्रंट में 282mm डिस्क और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. यही नहीं आपको इसमें 140 मिमी सुपर वाइड रेडियल टायर दिए गए है.

इंजन और माइलेज

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Yamaha MT-15 V2 बाइक में 155 cc लिक्विड कूल्ड, 4-वाल्व इंजन दिया गया है. आपको इस इंजन में 18.1 bhp की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक के इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. बात अगर माइलेज की करें तो इसमें 56.87 kmpl का माइलेज मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Yamaha MT-15 V2 बाइक की कीमत 1,67,200 रुपये से शुरू होकर 1,72,700 रुपये (एक्सशोरूम) तक जाने में सक्षम है. ये बाइक मार्केट में अभी से ही Bajaj Pulsar, Apache और KTM जैसी बाइक को टक्कर दे रही है.