Bajaj Chetak जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बजाज चेतक को बहुत ही जल कंपनी की तरफ से मार्केट में एक बार फिर उतर जाने वाला है। अबकी बार इस मॉडल में ऐसी शानदार फीचर्स दिए जाने वाले हैं जो इसे अभी तक की सबसे शानदार सीएनजी बाइक बना देंगे।

आपको बता दे बजाज की कंपनी ने अपने नए चेतक मॉडल को लेकर बाजारों में बहुत सारी नई डिटेल्स की जानकारी दी है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार सीएनजी मॉडल की बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

समय के साथ हो रहे परिवर्तन Bajaj Chetak

सबसे पहले तो समय के साथ हो रहे परिवर्तन के अनुसार आपको बता दें इस मॉडल की स्पीड में थोड़ा फर्क जरूर नजर आया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में चेतन का वह जादू हमें देखने को नहीं मिलता है जो की 80 90 के दशक में पेट्रोल मॉडल में हुआ करता था। चेतन पहले का मुकाबला अभी अपनी स्पीड के मामले में थोड़ी कम हो गई है मगर इसके आकर्षक लुक के पीछे लोग इसके दीवाने हो रहे हैं। अब बजाज ऑटो की तैयारी काफी बेहतर तरीके से कर रहा है और बहुत ही जल्द चेतन की नई और आकर्षक मॉडल लॉन्च की जानी है। 

Must Read

जल्द हो सकती है भारतीय बाजारों में लॉन्च

सबसे पहले तो आपको बता दे आज से 16 साल पहले 2008 में राजीव बजाज ने मीडिया को यह जानकारी दी थी कि कंपनी एक शानदार मॉडल पर काम कर रही है जिसमें आपको ड्यूल इंजन की सुविधा दी जाएगी। अब जाकर उसे सीएनजी मॉडल का नाम सामने आया है। हालांकि अब तक कंपनी ने इसके कोई डिटेल्स जारी नहीं की है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी 2024 2025 में 110 सीसी की शानदार सीएनजी बाइक को लांच कर सकती है।