Maruti WagonR मारुति अपनी गाड़ियों को हमेशा अपडेट करने और नए फीचर्स ऐड करते रहने में यकीन करती है। भारत की सबसे ज्यादा बजट फ्रेंडली और सबसे ज्यादा आम परिवारों के बीच प्रचलित गाड़ी मारुति की ही है।

आज हम मारुति के तरफ से लांच किया जा रहे एक ऐसे मॉडल की जानकारी लेकर आए हैं जो आपके लिए काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रहने वाली है साथ ही साथ इस मॉडल में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो शायद ही आपको किसी और कर में मिलेंगे। आपको बता दे मारुति की नई वैगन आर आपको काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत में भी मिल जाएगी। 

Maruti WagonR Features 

मारुति की वेगनर मॉडल में आपको बहुत सारी बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी से यह पता चला है कि इस मॉडल में आपको छोटा सनरूफ, एडवांस म्यूजिक सिस्टम, बॉस का साउंड सिस्टम और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस मॉडल में आपको ऑटो AC, ABS, चार एयर बैग्स, ADAS, जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 

Must Read

कीमत की भी दी गई जानकारी 

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 5 लाख के करीब है। अगर इन सब फीचर्स के साथ आप इसके खूबसूरत वेरिएंट को पसंद करते हैं तो इसकी कीमत ज्यादा से ज्यादा 7 से 8 लाख रुपए तक हो सकती है। इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत में रखा गया है।