नई दिल्ली।  ऑटोसेक्टर में वैसे कई बड़ी दिग्गज कपंनियों की गाड़ियां अपने दमदार परफार्मेंस से धाक जमाए हुए है। लेकिन इनके बीच महिंद्रा के वाहनो का मुकाबला अभी तक कोई नही कर पाया है। इस कंपनी की कारो की मजबूती के सामने सभी गाड़ियां फेल होते नजर आती है। यह कपंनी जब भी किसी वाहन को उतारती है। उसमें उसके मजबूत इंजन के साथ शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। जिसमें सबसे ज्यादा लोग Mahindra Bolero को पसंद करते है। यदि आप भी दशहरा के खास मौके पर एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो महिन्द्रा की बोलेरो आपके लिए बेस्ट ऑप्‍शन साबित हो सकता है. आइये बताते हैं इस एसयूवी की खासियतों के बारे में.

Mahindra Bolero इंजन और माइलेज

महिंद्रा की इस नई एसयूवी के इंजन की बात करे तो इसमें कपंनी ने 1493 cc का टर्बो चार्ज्ड इंजन दिया है जो 74.96 BHP की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते इसका माइलेज 20 KMPL का देखने को मिलता है।

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero के फीचर्स की बात करें तो इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम, हीटर के साथ एसी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम के साथ, कीलेस एंट्री और रिमोट फ्यूल लिड ओपनर जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलते है।

Mahindra Bolero की कीमत

महिंद्रा बोलेरो की कीमत के बारे में बात करें तो इसके बेस वेरिएंट की कीमत 9.78 लाख रुपये के करीब की रखी गई है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की बात की जाए तो ये आपको 10.79 लाख रुपये एक्स शोरूम रूपए तक जाती है. और कंपनी ने इसके 3 वेरिएंट्स मार्केट में उतारे हैं।