Yamaha Neo Electric Scooter: Activa की स्कूटर लोगों को सबसे पसंद है. लेकिन क्या आपको पता है अब एक्टिवा को टक्कर देने आ रहा है Yamaha की मॉडर्न लुक स्कूटर. ये आपको रेंज और स्पीड दोनों रेंज के झक्कास मिलने वाला है. आपको इस Yamaha Company जल्द हीअपनी धाकड़ पहली Yamaha Neo Electric Scooter को मार्केट में लांच करने वाली है. चलिए आपको इस शानदार स्कूटर के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Yamaha Neo Electric Scooter में मिलने वाले फीचर्स दमदार है. ऐसे में बात अगर Yamaha Neo Electric Scooter में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पुश बटन स्टार्ट, एलइडी डिस्पले, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे झक्कास फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

बैटरी

बात अगर इस Yamaha Neo Electric Scooter के बैटरी की करें तो ये Yamaha Neo Electric Scooter में स्मूथ राइड के लिए पावरफुल बैटरी दी जाने वाली है. असल में ये यामाहा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 50.4V/19.2AH की क्षमता वाली 2.06 kW की बैटरी दी जाती है.

रेंज

चलिए अब आते है रेंज पर. बात अगर इस Yamaha Neo Electric Scooter में मिलने वाले रेंज की करें तो आपको इस में पावरफुल बैटरी दी जाती है. आपको ये स्कूटर 100km की रेंज दी जाती है. दरअसल ये Yamaha Neo Electric Scooter की यह बैटरी दमदार रेंज और स्पीड धमाकेदार दी होती है. इस स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 5-6 घंटे का वक़्त लगता है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर Yamaha Neo Electric Scooter के कीमत की करें तो अभी यामाहा कंपनी ने खुद अभी इस के बारे में कुछ नहीं बताया है. लेकिन एक रिपोर्ट्स के हिसाब से कहा जा रहा है की यामाहा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब 2.50 लाख रुपये के आस पास के कीमत में लॉन्च हो जाएगा.