तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का एक ऐसा मशहूर कार्यक्रम है। जो काफी लंबे समय से लोगों के बीच चलता रहा है। इस ने हर किसी को काफी अट्रैक्ट किया है। लोग इस शो और इस शो से जुड़े सभी कलाकारों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इस शो के हर एक कलाकार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग और खास पहचान बना रखी है। जिसको देखने के लिए लोगों की आंखें तरसती है।

हर कोई समय होते ही टीवी के आगे शो को देखने के लिए बेसब्री से बैठ जाता है। इस शो को बच्चे से बड़े हर कोई काफी उत्साह से देखना पसंद करते हैं। यह शो एक कॉमेडी शो है। जो लोगों को खूब हंसाया भी है वही हंसाते हंसाते ही इस शो के जरिए लोगों तक कई तरह के अलग-अलग मैसेजेस भी पहुंचाता है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। कहीं ना कहीं यही एक वजह है जो लोग इस शो को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

इस शो की एक मशहूर किरदार बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सीरियल में मुनमुन दत्ता बबीता जी का रोल निभाती है। जिसको जेठालाल काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो में आप देख सकते हैं। बबीता जी के किरदार से मुनमुन दत्ता ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास और अलग पहचान बना रखी है। बबीता जी और जेठालाल की जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जितना ही जेठालाल बबीता जी के पीछे शो में दीवानी है। यह कहना मुश्किल है कि इससे ज्यादा ऐसे भी लोग हैं जो रियल लाइफ में भी बबीता जी को बहुत चाहते हैं। वैसे तो बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता आए दिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है ।

उनके अलग-अलग पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच मुनमुन दत्ता का एक ऐसा फोटो सामने आया है। जिस पर दर्शकों द्वारा काफी अच्छे कमेंट और लाइक भी आए हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने इस पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गंदे कमेंट किए हैं। जिस पर बबीता जी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मुंह तोड़ जवाब दिया है।

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर खुद की एक तस्वीर को शेयर किया था। जो की भारतीय परिधान का था। जिसको इंटरनेट पर लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। वहीं कुछ लोगों ने इस फोटोस पर कई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अश्लील कमेंट किए हैं। जिस पर बबीता जी ने चुप्पी तोड़कर उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है। जहां लोगों द्वारा इस फोटो को बहुत पसंद किया गया और जमकर प्यार बसाया गया हैं। वहीं कुछ लोगों ने इनसे एक रात की कीमत तक का कमेंट कर अभद्र भाषाओं से सीमा लांघते हुए कमेंट किया हैं। जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं। इस वजह से मुनमुन दत्ता इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है।