आज के समय में Toyota Fortuner भारत के हर युवा के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। यह अलग बात है कि इसके अधिक कीमत होने के चलते कुछ परसेंट लोग ही इसे खरीद सकते हैं। परंतु यदि आप भी इस धाकड़ SUV को खरीदना चाहते हैं और बजट सिर्फ 10 लाख है तो आपके लिए काफी बड़ी खुशखबरी है।

दरअसल आप Totota Fortuner को केवल सिर्फ 10.75 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। अब आपको इसे खरीदने के लिए 50 लाख रुपए खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। चलिए आपको बताते हैं कि कहां और कैसे आप Toyota Fortuner को इतने कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Toyota Fortuner के पावरफुल इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो इसके इंजन पावर फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की टोयोटा फॉर्च्यूनर में कंपनी के तरफ 7055 CC का बेहद पावरफुल डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 201 Bhp की पावर और 500 Nm का कर सकती है।

आपको बता दे कि यह एक सेवन सीटर फोर व्हीलर है जिसमें आपको काफी शानदार माइलेज और कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलती है। परंतु लोग इसके सबसे अधिक पावरफुल इंजन और भोकली लोग के दीवाने हैं।

मार्केट में Toyota Fortuner की कीमत

आज के समय में यदि आप मार्केट से टोयोटा फॉर्च्यूनर खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 33.43 लाख रुपए से लेकर 52 लाख तक की मोटी रकम खर्च करने पड़ेंगे। परंतु इसी फोर व्हीलर को आप केवल 10.75 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 10.75 लाख में Toyota Fortuner

आपको बता दे कि टोयोटा फॉर्च्यूनर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की 2014 मॉडल हाल ही में कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह गाड़ी सिर्फ 1,40,000 किलोमीटर तक चली हुई है और कंडीशन के मामले में काफी अच्छी कंडीशन में गाड़ी उपलब्ध है।

यदि आप इस टोयोटा फॉर्च्यूनर के सेकंड हैंड 2014 मॉडल खरीदना चाहते हैं, तो यह आपको केवल 10.75 लख रुपए में कर देखो की वेबसाइट पर मिल रही है। इसे खरीदने के लिए आप इस वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क करके कार से संबंधित और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।