यदि आप भी अपने फैमिली के लिए अपने लिए कोई 7 सीट आफ SUV ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए Toyota Innova एक अच्छा ऑप्शन है। परंतु इसके अधिक कीमत के चलते शायद आप इसे खरीदने में असमर्थ हो, पर जो लोग भी SUV को खरीद नहीं पा रहे हैं, उनके लिए एक शानदार मौका में लेकर आया हूं। जिसके तहत आप इसे केवल 6 लाख में ही खरीद सकते हैं।

आज के समय यदि आप इस एसयूवी को खरीदने हैं तो इसके लिए आपको मोटा पैसा खर्च करने पड़ेंगे। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसे केवल 6 लाख में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे इतनी कम कीमत में Toyota Innova को खरीद कर अपना बना सकते हैं।

Toyota Innova के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस एसयूवी में काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिस वजह से इस कार की परफॉर्मेंस काफी शानदार है। टोयोटा इनोवा में 2 लीटर का पेट्रोल और 2.5 लीटर का डीजल इंजन ऑप्शन मिलता है। यह इंजन 148 भू की पावर और 343 Nm का टॉर्क पैदा कर सकती है।

इस पावरफुल इंजन के साथ एसयूवी की परफॉर्मेंस काफी शानदार होती है। माइलेज की बात करें तो इसमें 10 से 12 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आसानी से मिल जाता है।

भारत में Toyota Innova की कीमत

भारत में यदि इस 7 सीटर एसयूवी की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 19.9 लाख है। जब किसके टॉप वैरियंट की कीमत 26.30 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप इसी 7 सीटर SUV को एक डील के अंतर्गत केवल 6 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 6 लाख में Toyota Innova

इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि दिया एक सेकंड हैंड सुव है जो की 2014 मॉडल केवल 95000 किलोमीटर चली हुई है। यह गाड़ी हाल ही में कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जिसकी कीमत सिर्फ 6 लाख रुपए रखी गई है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, इसकी कंडीशन काफी साफ सुथरी और नई है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं। और कार की अधिक जानकारी आप उनसे प्राप्त कर गाड़ी को खरीद सकते हैं।