Toyota Urban Cruiser Hyryder: देश में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो इसमें आपको बहुत सारी शानदार गाड़ियां देखने को मिल जायेगी. जो हमेशा अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती रहती हैं. तो ऐसी ही एक और नई गाड़ी की खबर आपको बताते है. जो की सारी गाड़ियों को पिछे छोड़ने वाली हैं.

सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते हैं. इस गाड़ी का नाम है Toyota Urban Cruiser Hyryder एसयूवी कार. दोस्तों जहां एक ओर दिन-ब-दिन एसयूवी गाड़ियों की डिमांड बढ़ती जा रही है. वहीं दूसरी ओर टोयोटो कार कंपनी ने अपनी न्यू Toyota Urban Cruiser Hyryder एसयूवी को पेश कर सबको चौंका दिया है.

इस न्यू एसयूवी में आपको बेहतरीन शानदार फिचर्स के साथ तगड़ा इंजन भी मिल रहा है. साथ ही अगर इस मॉडल के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो ये देखने में काफी सॉलिड और अट्रैक्टिव है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते है इस गाड़ी के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Toyota Hyryder के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टोयोटो की इस न्यू एसयूवी कार के फीचर्स की बात करें तो इस Toyota Hyryder में अपको कई सारे डिजिटल और कंफर्टेबल फीचर्स दिए जा रहे है. सबसे पहले आपको इसकी सीट्स के बारे में जानकारी दे देते है. इसमें आपको काफी आरामदायक सीट्स बैठने के लिए मिल रहीं है.

इसके अलावा और स्पेसिफिकेशन में आपको लेदर रैप्ड डैशबोर्ड के साथ डुअल-टोन इंटीरियर भी देखने को मिल जायेगा. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि. जैसी सभी फीचर्स दिए जा रहे है. सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें आपको 6 एयरबैग भी शामिल मिलेंगे.

Toyota Hyryder में पावरफुल और दमदार इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.5-लीटर का हाइब्रिड इंजन दिया है. जो की 177 वोल्ट के साथ लिथियम आयन बैटरी पैक में होगा. ये इंजन 91 bhp का पावर और 122 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Toyota Urban Cruiser Hyryder ki कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 10.49 लाख रुपये रखी गई है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.