TVS की Apache एक बेहद शानदार दो पहिया वाहन है, इसके बहुत से युवा दीवाने हैं। यह एक बेहद किफायती सपोर्ट लुक वाली बाइक है, जिसे सालो पहले टीवीएस मोटर्स के द्वारा भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। आज के समय में इसकी लोकप्रियता काफी अधिक है।

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, परंतु आपका बजट है तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। अब आपको इस बाइक को खरीदने के लिए लाको खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी। सिर्फ 30,000 में आप टीवीएस अपाचे खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

यहां से खरीद सकते हैं TVS Apache

यदि आपके पास कम बजट है ऐसे में आप टीवीएस अपाचे बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सेकंड हैंड मार्केट एक अच्छा ऑप्शन है यहां पर आपको बिल्कुल नई कंडीशन में चमचमाती बाइक आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है।

यदि आज के समय में आप टीवीएस अपाचे को खरीदने हैं, तो 90 से 1 लाख रुपए खर्च करने होंगे। जबकि इसी के सेकंड हैंड वेरिएंट को आप केवल 30,000 से 50,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। जिनके पास बजट कम है उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन है अपने पसंदीदा बाइक को खरीदने का।

यहां मिल रही TVS Apache बेहद कम कीमत में

आपको बता दे की ओएलएक्स वेबसाइट पर हाल ही में 2017 मॉडल की टीवीएस बाइक बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे सिर्फ 30000 रुपए की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया है।

आपको बता दे की बाइक की कंडीशन एकदम मस्त है। इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। बाइक ज्यादा चली हुई भी नहीं है। ऐसे में आपके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है।

Droom वेबसाइट पर भी 2015 मॉडल टीवीएस अपाचे को हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह केवल ₹28,000 की कीमत में बेची जा रही है। इसकी कंडीशन भी ठीक-ठाक है। यदि आप खरीदना चाहे तो सबसे पहले आपको इन वेबसाइट पर जाकर बाइक से संबंधित पूरी जानकारी प्राप्त कर लेनी है।