आजकल भारत के युवाओं में स्पोर्ट्स बाइक को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन इन बाइक्स की कीमत इतनी ही ज्यादा है कि कुछ लोग इसके सिर्फ सपने ही देख सकते हैं। आज भी बाइक खरीदना कई परिवारों के लिए बहुत ही कठिन है, इसलिए उनको ईएमआई का सहारा लेना पड़ता है। हर महीने ईएमआई भरना भी बदला कठिन होता है क्योंकि आम लोगों के पास कभी पैसे होते हैं और कभी घर खर्च के लिए ही पूरा नहीं पड़ता है। इसलिए अगर आप सस्ती कीमत पर बिना ईएमआई के बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप एक सेकंड हैंड बाइक भी खरीद सकते हैं।

हम आपको बहुत ही कम कीमत पर कुछ बेहतरीन बाइक्स बताने जा रहे हैं। आज हम टीवीएस अपाचे (TVS Apache) के बारे में विस्तार से बताएंगे, जिससे आप चाहे तो सिर्फ 40000 में बाइक खरीद सकते हैं। ओएलएक्स पर आपको 2014 के मॉडल टीवीएस अपाचे सिर्फ 25000 रुपए में मिल सकती है। इस बाइक को थोड़ा ज्यादा चलाया गया है। इस पर आपको थोड़े बहुत स्क्रैचेज मिलेंगे। लेकिन इसकी कंडीशन और परफॉर्मेंस काफी अच्छी है।

आपको एक दूसरी वेबसाइट क्विकर में भी टीवीएस अपाचे (TVS Apache) मिल जाएगी। यहां पर आपको साल 2016 मॉडल बाइक सिर्फ 35000 में मिलेगी। बता दें कि यह बाइक 30000 किलोमीटर चल चुकी है।