नई दिल्ली। अपने यूजर्स के लिए ओप्पो एक खुशखबरी लेकर आया है, अब आप ओप्पो का फ्लिप फोन काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल, कंपनी एक ऐसी सेल लेकर आ रही है जिसमें आपको Oppo Find N3 Flip फोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन में आपको कई सारे ऑफर्स भी देखने को मिल रहे हैं, जो कि ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है।

 Oppo Find N3 Flip फोन की कीमत

ओप्पो के इस 256GB स्टोरेज वेरिएंट फोन की कीमत 99,999 रुपए हैं, लेकिन इस फोन को आप सेल में 94,999 रुपए खरीद सकते हैं। खास बात ये हैं कि आप इस स्टाइलिश फोन को इंस्टेंट 12 हजार रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। जिस पर आप ग्राहकों को बैंक ऑफर्स के जरिए 12000 रुपए का ऑफर मिल रहा है।

ये ऑफर आपको YES, BOB, ICICI और SBI बैंक कार्ड से मिल सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसमें साथ आपको एक पोर्टेबल केस भी दिया जा रहा है, जिसमें आप फोन को सुरक्षित रख सकते हैं। इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को 6,999 रुपए वाला स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान सिर्फ 3,499 रुपए में मिल जाएगा।

Oppo Find N3 Flip के ख़ास फीचर्स

Oppo Find N3 Flip के फीचर्स की बता करें तो इस फोन की स्क्रीन 7.82 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले से लैस है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसमें आपको 16 जीबी की रैम के साथ 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। दी गई है।

Oppo Find N3 Flip के कैमरा

Oppo Find N3 Flip के कैमरा की बात करें तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया हुआ है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए हुए हैं।