TVS Apache: अपाचे बाइक का अपने में एक और नाम है. लेकिन अब ये एक नए अंदाज़ में है. अगर आप भी किसी धाकड़ बाइक को लेने का प्लान कर रहे है लेकिन उस सभी की कीमत बहुत ज्यादा है. तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जिसमे आपको फीचर्स जबरदस्त मिलेगा. इस बाइक का नाम है TVS Apache है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन और माइलेज

बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो आपको इस टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 में सिंगल सिलेंडर वाला 159.7 सीसी का इंजन मिलता है. यह इंजन 16.04 पीएस की पावर और 13.85 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है. यही नहीं इस टीवीएस अपाचे आरटीआर बाइक में आपको 160 की माइलेज भी मिलती है. असल में ये एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसमे एक लीटर पेट्रोल पर आप 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करे तो आपको इस टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, के साथ तीन राइडिंग मोड मिलते है. ये मोड है रेन, स्पोर्ट्स, अर्बन. बात फीचर्स की करें तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआरएल, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे एक से बढकर एक फीचर्स मिलते है.