TVS Creon Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी को देखते हुए, TVS जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल ही में TVS कंपनी ने TVS iQube को भारतीय मार्केट में लांच किया था अभी कंपनी अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS Creon को लॉन्च करने जा रही है जिसके लिए लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

जानकारी के लिए बता दे की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है हालांकि इसके बारे में TVS कंपनी से किसी भी तरह की कोई जानकारी जारी नहीं किया गया है।

Low Price Electric Scooter

हमें TVS Creon के इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी अलग डिजाइन देखने को मिलेगा जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर से एक अलग पहचान देगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखने में किसी स्पोर्ट्स बाइक की तरह लगता है। TVS की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में सिर्फ एक कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें Sporty Looks के साथ 12000 Watt मोटर और 8.2 किलोवाट का बैटरी देखने को मिलता है। इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगता है, लेकिन फास्ट चार्जर से यह 2 घंटे में चार्ज हो जाता है।

TVS Creon की कीमत

TVS Creon के स्कूटर में हमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, TFT Screen, नेविगेशन की सुविधा मिलती है। अब यदि TVS के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो वह लगभग ₹1 लाख 20 हजार से शुरू हो सकती है।