TVS iQube ने भारतीय दो पहिया वाहनों के बाजार में बहुत बड़ी ख्याति हासिल की है। दो पहिया वाहनों के बाजार में भारतीय बाजार को बहुत बड़ा बाजार माना जाता है इसलिए कोई भी बाइक कंपनी अपने बाइक को यहां लॉन्च करना सबसे उत्तम विकल्प मानती है।

आपको बता दे हाल ही में टीवीएस के इस नए मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया और इसमें लगातार कई वर्ल्ड रिकॉर्ड्स बनाए। जून महीने में ही इसके 4667 यूनिट की बिक्री हुई थी। इतनी बिक्री के साथ यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गई है जो इतनी ज्यादा बिकी है।

रेंज और स्पीड ने जीता लोगों का दिल TVS iQube

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक अगर हम रेंज और स्पीड की बात करें तो इस मॉडल को बहुत पसंद किया जा रहा है। यह शानदार बाइक आपको 100 किलोमीटर से लेकर 140 किलोमीटर तक का शानदार रेंज देती है। वहीं अगर इसकी स्पीड की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 75 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार का स्पीड दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Must Read

जगह के अनुसार बदलती है कीमत

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत जगह के अनुसार बदलती है। जैसा की एक शोरूम कीमत और ऑन रोड कीमत वैसे भी अलग होती है पर कुछ जगहों पर इसमें बहुत ज्यादा फर्क देखने को मिला है। जैसे की 

Delhi

एक्स शोरूम कीमत – ₹ 99,130

ऑन रोड कीमत – ₹ 1,09,256

Bengaluru

एक्स शोरूम कीमत – ₹ 1,11,2000

ऑन रोड कीमत – ₹ 1,20,183