Redmi Note 15 Pro Max जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में रेडमी को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार 5G फोन की तलाश कर रहे हैं तो रेडमी की तरफ से नया लांच किया गया नोट 15 प्रो मैक्स बहुत बेहतरीन विकल्प है।

हाल ही में कंपनी ने अपनी इस वेरिएंट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की सारी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। इसी के साथ ही कंपनी ने इसके स्टोरेज कैमरा क्वालिटी और बैटरी परफॉर्मेंस की भी जानकारी दी है। आईए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 15 Pro Max Screen specification 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस मॉडल में आपको 6.9 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि आपको इस मॉडल में 8000mAh की जबरदस्त बैटरी भी दी जाएगी। 

Must Read

स्टोरेज भी है दमदार 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक किया पता चला है कि इस मॉडल में आपको दो वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसके पहले वेरिएंट में आपको 8GB राम के साथ-साथ 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट में 12 GB का दमदार राम और 512 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

आईए अब आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। भारतीय बाजारों में रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल की कीमत मात्र ₹ 13,999 है। वहीं अगर इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल सकता है।