Force Gurkha 5 Door मारुति की Jimny और महिंद्रा के Thar को भी जबरदस्त टक्कर दिया Gurkha की नए मॉडल ने। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और जबरदस्त क्वालिफिकेशन देखने को मिलने वाली है।

मार्केट में हाल फिलहाल में लॉन्च हुए फोर्स गोरख 5 डोर को एक शानदार मॉडल माना जा रहा है। इसकी कीमत भी ग्राहकों के बजट के अनुसार ही निर्धारित की गई है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5 door 4 wheeler लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

Force Gurkha 5 Door Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 2.6 लीटर का CRDI डीजल इंजन मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको फाइव स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं अगर हम इंजन पावर की बात करें तो इसमें आपको 90 bhp का शानदार पावर जेनरेट करने की क्षमता और 250 nm का आउटपुट देने वाले पिक टॉक की व्यवस्था दी जा रही है। यह गाड़ी बहुत ही लो रेंज गियर बॉक्स और लॉकिंग डिफरेंशियल पर काम करती है। 

Must Read

मिल रहे कोई लाजवाब फीचर्स

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको फाइव स्पोक मिशन कट एलॉय व्हील्स की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही दोनों तरफ अलग-अलग तरह के टेल लाइट की व्यवस्था भी दी गई है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको इस स्नोर्कल की व्यवस्था भी दी जाएगी।